Haryana News : हरियाणा के इस जिले में इंटरनेट सेवा फिर बंद, धारा 144 सीआरपीसी लागू दो दिनों के लिए आदेश जारी, देखें आदेश

Haryana News : हरियाणा के इस जिले में इंटरनेट सेवा फिर बंद, धारा 144 सीआरपीसी लागू दो दिनों के लिए आदेश जारी, देखें आदेश
X

हरियाणा के इस जिले में इंटरनेट सेवा फिर बंद

Haryana Nuh Violence: हरियाणा के नूंह जिले में 15 सितंबर को सुबह 10:00 बजे से 16 सितंबर को 23:59 बजे तक मोबाइल इंटरनेट अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। हमने नूंह में धारा 144 सीआरपीसी लागू कर दी है और हमने लोगों से अपने घरों पर शुक्रवार की नमाज अदा करने का भी अनुरोध किया है: एसपी नूंह

हरियाणा के नूंह हिंसा मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस विधायक मामन खान को गिरफ्तार किया गया है। मामन खान को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

राजस्थान से गिरफ्तारी

मामन खान को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसके बाद से अब जो तमाम तथ्य इस मामले में मामन खान के खिलाफ पुलिस ने जुटाए हैं, उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश कर मामन खान को पुलिस अपनी कस्टडी में लेने की मांग कोर्ट से कर सकती है.

जुम्मे की नमाज़ पर भी रोक

इस दौरान कानून व्यवस्था कायम रहे इसके लिए शहर में धारा 144 लगा दी गई है. प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए आदेश दिए हैं कि आज जुम्मे की नमाज़ भी लोग अपने घरों की छत पर ही पढ़ें.

मोनू मानेसर भी हुआ था गिरफ्तार

नूंह हिंसा मामले में लगातार पुलिस जांच में जुटी हुई है और इसी मामले में मोनू मानेसर की भी गिरफ्तारी पुलिस ने की थी, लेकिन उसके बाद कोर्ट की तरफ से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. वहीं राजस्थान पुलिस ने उसे एक हत्या मामले में अपना आरोपी बताते हुए कोर्ट से अपील की और मोनू मानेसर को ट्रांजिस्ट रिमांड पर राजस्थान लेकर चली गई.

31 जुलाई को हुई थी हिंसा

31 जुलाई को हुई हिंसा के बाद लगातार कांग्रेस विधायक मामन खान का नाम आ रहा था. वहीं, सरकार की तरफ से नूंह में दो दिन के लिए इंटरनेट को बंद किया गया है. 16 सितंबर रात 12 बजे तक यहां पर नेट बंद रहेगा.

Tags:
Next Story
Share it