सरसों का भाव देखा क्या? हाई लेवल से बिक रहा 60 रूपये सस्ता, जल्दी करें खरीदारी, कौड़ियों के दाम खरीदें सरसों का तेल

इन दिनों सरसों का तेल सस्ता होने के कारण लोग इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं इसलिए अगर आप भी सरसों का तेल अधिक मात्रा में खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास है.

सरसों का भाव देखा क्या? हाई लेवल से बिक रहा 60 रूपये सस्ता, जल्दी करें खरीदारी, कौड़ियों के दाम खरीदें सरसों का तेल
X

खेतखाजाना

सरसों का भाव देखा क्या? हाई लेवल से बिक रहा 60 रूपये सस्ता, जल्दी करें खरीदारी, कौड़ियों के दाम खरीदें सरसों का तेल

शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में खाने पीने की वस्तुओं में सबसे ज्यादा लागत सरसों के तेल की ही होती है. बेटी की शादी हो या कोई और फंक्शन है सरसों का तेल खरीदने के लिए आपको अब परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी. फंक्शन के टाइम में यह खरीदारी करने का सबसे अच्छा मौका है. आइए जानते हैं बाजार मैं सरसों के तेल का क्या भाव चल रहा है.

सरसों के भाव कम होने के कारण सरसों तेल में भी काफी दिनों से गिरावट जारी है. सरसों का तेल अपने उच्चतम रेटों से काफी नीचे आ गया है इन दिनों सरसों का तेल सस्ता होने के कारण लोग इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं इसलिए अगर आप भी सरसों का तेल अधिक मात्रा में खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास है.

सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी करने का सुनहरा मौका है। अगर आपने सरसों तेल की खरीदारी में तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। वैसे भी आने वाले दिनों में सरसों तेल के दाम आसमान पहुंच सकते हैं।

शादियों की बेला सरसों तेल की बिक्री खूब हो रही है। देश के सबसे बडे़ सूबे उत्तर प्रदेश में सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से बहुत सस्ता बिक रहा है। जिला हाथरस में सरसों तेल की कीमत 145 रुपये प्रति लीटर कम में दर्ज की जा रही है, जिससे हर किसी की जेब का बजट बिगड़ जाता है।

अगर आपने सरसों तेल की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसके अलावा जिला वाराणसी में सरसों तेल का प्राइस बहुत कम में बिक रहा है, जहां आप कुल 146 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। जिला प्रयागराज में भी सरसों तेल की कीमत बड़ी सस्ती चल रही है।यहां आप तेल को महज 147 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इन शहरों में जानिए सरसों तेल का ताजा रेट

पश्चिमी यूपी के जिला सहारनपुर में भी सरसों का तेल बड़ा ही सस्ता बिक रहा है, जहां आप कुल 150 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा जिला मेरठ व बिजनौर में सरसों तेल के रेट कुल 148 रुपये प्रित लीटर दर्ज किए जा रहे हैं। जिला मुजफ्फरनगर में भी सरसों तेल का प्राइस 150 रुपये प्रति लीटर चल रहा है।

Tags:
Next Story
Share it