ट्रेन के इंजन के नीचे कैसे पहुंचा छोटा सा बच्चा! वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

ट्रेन के इंजन के नीचे कैसे पहुंचा छोटा सा बच्चा! वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह
X

सोशल मीडिया के जरिए हमें कई अनोखे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान हो जाते हैं। वे वीडियो जिन्हें देखने के बाद हमें यकीन नहीं होता कि यह सच हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो है जो बच्चे को ट्रेन के इंजन में फंसा दिखाता है और वो रो रहा है। इस वीडियो का वायरल होना शोर मचा रहा है सोशल मीडिया पर।

आखिर इंजन के भीतर कैसे पहुंचा बच्चा?

वीडियो में एक ट्रेन रेलवे ट्रैक पर खड़ी होती दिख रही है, लेकिन उसमें एक छोटा बच्चा इंजन के नीचे फंसा हुआ नजर आ रहा है। संदेहनीय यह है कि ट्रेन का लोको पायलट उसे पकड़कर डांट रहा है। बच्चे का इंजन के नीचे फंसना बहुत खतरनाक होता है, लेकिन लोको पायलट ने उसे बचाया। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा और लोको पायलट दोनों ट्रेन के इंजन के नीचे थे, जब ट्रेन रुकी। यह बच्चे के लिए जानलेवा हो सकता था, लेकिन धन्यवाद कि लोको पायलट ने इसे देख लिया और बचाया।


वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा जो दिख रहा है. वो भयावह है. आखिर ये बच्चे यहां तक ​​कैसे पहुंचे? एक यूजर ने लिखा कि ये कितनी लापरवाही है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि ट्रैक काफी बिजी है. एक यूजर ने लिखा कि पायलट ने बच्चे को देख लिया, लोको पायलट को सलाम है, नहीं तो अब तक बच्चे की मौत हो गई होती. एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, ये बच्चा ट्रेन के अंदर कैसे पहुंचा ये भी सोचने वाली बात है.

Tags:
Next Story
Share it