HSSC Group-C भर्ती का फिजिकल टेस्ट हुआ Cancel, Haryana में भारी बारिश के चलते लिया फैसला

HSSC Group-C भर्ती का फिजिकल टेस्ट हुआ Cancel, Haryana में भारी बारिश के चलते लिया फैसला
X

Chandigarh-HSSC Group-C Physical Test Canceled: हरियाणा में पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश हो रही है और आज भी 16 जिलों के लिए भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। रिकॉर्ड 38.9 मिलीमीटर बारिश हुई है, जो सामान्य से 764% अधिक है। इससे प्रदेश की 4 नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। करनाल में बीती रात छत गिरने से पति और पत्नी की मौत हो गई है।

छह जिलों में रेड अलर्ट जारी

हरियाणा के छह जिलों में चंडीगढ़ मौसम विभाग ने तीन घंटों के अंदर भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में अंबाला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकूला और यमुनानगर शामिल हैं। इसके अलावा फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, महेंद्रगढ़, मेवात, पलवल, पानीपत और रेवाड़ी जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

भिवानी, फतेहाबाद, हिसार, जींद, रोहतक, सिरसा और सोनीपत जिलों में हल्की बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने बारिश के कारण ग्रुप-C भर्ती के लिए होने वाली शारीरिक माप परीक्षण (PMT) को स्थगित कर दिया है। पीएमटी का प्रदर्शन पंचकूला में 12 जुलाई से 27 जुलाई तक होना था। HSSC के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि जल्द ही नई तिथि घोषित की जाएगी।

पंचकूला में घग्गर नदी का विकराल प्रकटीकरण

हरियाणा के पंचकूला में घग्गर नदी का प्रकटीकरण हो रहा है। घग्गर नदी का पानी घग्गर नदी के किनारहरियाणा में पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश हो रही है और आज भी 16 जिलों के लिए भारी बारिश होने का रेड अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 9 घंटों में रिकॉर्ड 38.9 मिलीमीटर बारिश हुई है, जो सामान्य से 764% अधिक है। इससे प्रदेश की 4 नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। करनाल में बीती रात छत गिरने से पति और पत्नी की मौत हो गई है।

Tags:
Next Story
Share it