पॉपुलर होने के चक्कर में महिला ने कर दिया ऐसा काम! जानकर उड़ जाएंगे होश

पॉपुलर होने के चक्कर में महिला ने कर दिया ऐसा काम! जानकर उड़ जाएंगे होश
X

इंटरनेट पर पॉपुलर होना कौन नहीं चाहता? लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं कि आप लोगों की भावनाओं से ही खिलवाड़ करने लगें। एक महिला सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कुछ किया कि सच्चाई जानकर उसके ही फैन्स चौंक गए और ट्रोलिंग करने लगे। इसके परिणामस्वरूप, उसका सोशल मीडिया अकाउंट कथित तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। यहां हम जानेंगे कि इस महिला ने ऐसा क्या किया था।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, 32 साल की चेन जियाओसी ने सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए झूठी प्रेग्नेंसी का सहारा लिया। लेकिन इस पब्लिसिटी स्टंट ने उन पर ही भारी पड़ा। उन्होंने जिस वीडियो को अपलोड किया था, उसे देखकर नेटिजन्स में संदेह उत्पन्न हो गया और उन्हें ट्रोल करने लोग उतर आए।

पब्लिसिटी स्टंट के तहत, सिचुआन की चेन ने फेक बेबी बंप के साथ एक मैचमेकिंग इवेंट में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने खुद को गर्भवती बताते हुए कहा कि वह अपने अजन्मे बच्चे के लिए पिता और अपने लिए पति तलाश रही हैं. उन्होंने फॉर्म में खुद को पांच महीने की प्रेग्नेंट बताया था. जिसमें लिखा था कि वह 32 साल की हैं और अकेली हैं. उनके पास कोई संपत्ति या कार नहीं है. उनकी कहानी ने कई लोगों को भावुक कर दिया था.

इसके बाद चेन ने चीनी सोशल साइट डॉयिन पर फेक बेबी बंप के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने होने वाले हमसफर को लेकर विस्तार में बताया. लेकिन उनकी प्लानिंग फेल हो गई, क्योंकि नेटिजन्स को संदेह हो गया कि वो प्रेग्नेंट हैं. लोगों ने इसे नौटंकी करार देते हुए चेन को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लेकिन चेन की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुई. उनके खिलाफ जांच बैठ गई. अधिकारियों की पूछताछ में चेन ने स्वीकारा कि उन्होंने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा किया था. लेकिन नेटिजन्स इस बात को लेकर खासे नाराज थे कि चेन ने ऐसा करके उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया है.

Tags:
Next Story
Share it