सर्दी में शख्स लगा रहा है 10 रु में लोगों के नाम की डुबकी! देखे वीडियो

सर्दी में शख्स लगा रहा है 10 रु में लोगों के नाम की डुबकी! देखे वीडियो
X

भारत में लोगों में पैसे कमाने की अद्वितीय क्षमता है। वे पैसे कमाने के लिए किसी भी जुगाड़ को तैयार कर लेते हैं। यही कारण है कि भारत में यूनिक स्टार्टअप्स को बड़ा प्रतिसाद मिलता है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक युवक ने एक ऐसे स्टार्टअप आइडिया को साझा किया है। उसमें एक युवक को नदी की रेलिंग पर बैठकर लोगों के नाम की डुबकी लगाते हुए देखा गया है।

जी हां, कड़ाके की ठंड में भी लोग आस्था के लिए नदियों में स्नान के लिए जाते हैं। लेकिन अगर आप इस ठंड में डुबकी लेने से हिचकिचा रहे हैं, तो आपकी मदद के लिए सामने आया है एक शख्स। यह व्यक्ति लोगों के नाम की डुबकी लगाता है, और वह भी मात्र दस रुपये में। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में, युवक को चिल्ला चिल्लाकर लोगों से उनके नाम की डुबकी लगवाने का ऑफर देने की बात हो रही है।

लगवाए आस्था की डुबकी


इस वीडियो ने मकर संक्रांति से पहले इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है। इसे अब तक पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में एक युवक नदी की रेलिंग पर बैठकर लोगों से दस रुपए की पर्ची कटवाने के लिए अपील कर रहा है। उसका दावा है कि वह लोगों के नाम की डुबकी लगाकर उन्हें पुण्य दिलाएगा। इससे पुण्य मिलेगा, लेकिन उसकी दस रुपए की कमाई हो जाएगी।

पुराना है वीडियो

इस साल मकर संक्रांति पर शेयर किये गए इस वीडियो को 2022 में भी शेयर किया गया था. तब एक आईएएस अधिकारी ने इसे शेयर करते हुए स्टार्टअप का बेहतरीन तरीका बताया था. लोगों को उस समय भी ये वीडियो काफी पसंद आया था. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि अगर इस काम के लिए ये शख्स सौ रुपए भी चार्ज करेगा, तब भी उसकी अच्छी कमाई होगी. लोगों को ये पुराना वीडियो इस ठंड में फिर से गुदगुदा रहा है.

Tags:
Next Story
Share it