"JJP का बड़ा ऐलान: राजस्थान में 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी, दुष्यंत चौटाला ने किया घोषणा"

जननायक जनता पार्टी (JJP) ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है, जिसमें उन्होंने राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में 18 जिलों की 30 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की

JJP का बड़ा ऐलान: राजस्थान में 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी, दुष्यंत चौटाला ने किया घोषणा
X

जननायक जनता पार्टी (JJP) ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है, जिसमें उन्होंने राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में 18 जिलों की 30 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। यह घोषणा जेजेपी के संस्थापक और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने जयपुर दौरे के दौरान की है।*

दुष्यंत चौटाला ने कहा, "अगर राजस्थान की जनता ने हमारा साथ दिया तो हम हरियाणा की तरह राज्य के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75% आरक्षित सीटें प्रदान करेंगे। महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50% हिस्सेदारी मिलेगी। साथ ही, हम बेहतर खरीद और भुगतान प्रक्रिया, अच्छी मंडी प्रणाली, किसानों के लिए उचित मुआवजा, और फसल क्षति के लिए उचित व्यवस्था जैसी महत्वपूर्ण विषयों पर काम करेंगे।

वह यह भी बताया कि JJP 25 सितंबर को भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर पर सीकर में एक बड़ी रैली आयोजित करेगी, जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भाग लेंगे।

चौटाला ने यह भी कहा कि राजस्थान के वर्तमान सरकार के शासन में विभिन्न घातक मुद्दे हैं, जिनमें भ्रष्टाचार और महिला हिंसा के मामले शामिल हैं। उन्होंने इस संदर्भ में कहा कि राजस्थान के कई कांग्रेस मंत्री और विधायक भी अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। यह स्थिति ने राजस्थान के लोगों को चिंतित किया है, और JJP का आगामी चुनाव में भाग लेने का संकेत देती है।

Tags:
Next Story
Share it