Mahindra Bolero अपने कंटाप लुक में मार्केट में मचाएगी तूफान, फिचर्स और कीमत ने लोगो को किया दीवाना

नई मॉडल, Mahindra Bolero, को लॉन्च करने की तैयारी की है

Mahindra Bolero अपने कंटाप लुक में मार्केट में मचाएगी तूफान, फिचर्स और कीमत ने लोगो को किया दीवाना
X

महिंद्रा ने भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक नई धारा खोलते हुए अपनी नई मॉडल, Mahindra Bolero, को लॉन्च करने की तैयारी की है जिसे आमतौर पर उनकी विशेषज्ञता और शक्तिशाली इंजन के लिए जाना जाता है। इस नए आउटिंग में धमाकेदार लुक, एक्सलूसिव फीचर्स और पावरफुल इंजन से लैस होने का दावा किया जा रहा है।

डिज़ाइन और लुक

Mahindra Bolero की नई लिमिटेड एडिशन मॉडल ने धाराओं को उड़ा दिया है। इसकी एक्सटीरियर में कंपनी ने रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस, और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसी विशेषताएं शामिल की हैं, जिससे इस एसयूवी का लुक और प्रीमियम डिज़ाइन में काफी बदलाव आया है।

एडवांस्ड फीचर्स

नई Mahindra Bolero ने अपने फीचर्स को भी नया अध्याय दिया है। इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम के साथ ऑक्स और USB कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसी विशेषताएं शामिल हैं। सुरक्षा के मामले में, इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसी सुरक्षा फीचर्स भी मिलते हैं।

पावरफुल इंजन

Mahindra Bolero के पावरफुल इंजन ने इसे एक अद्वितीय गाड़ी बना दिया है। इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन है जो 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें तीन सिलेंडर वाला इंजन है जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, जिससे इसे और भी ज्यादा शक्तिशाली बनाया गया है।

कीमत

नई Mahindra Bolero की कीमत 9.78 लाख रुपये से शुरू होती है, जो एक्स शोरूम प्राइस है। यह नई लिमिटेड एडिशन मॉडल इसमें 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध है और एयरबैग के लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा। इन नए अपडेट्स के साथ, न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की कीमत में निश्चित रूप से बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

Tags:
Next Story
Share it