Mahindra Scorpio Classic: भारतीय सेना को महिंद्रा ग्रुप के बड़े ऑर्डर की पुष्टि

भारतीय सेना ने महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक Mahindra Scorpio Classic को 1850 यूनिट्स के बड़े ऑर्डर दिए

Mahindra Scorpio Classic: भारतीय सेना को महिंद्रा ग्रुप के बड़े ऑर्डर की पुष्टि
X

भारतीय सेना ने महिंद्रा ग्रुप को बड़े आदेश की पुष्टि की है। भारतीय सेना ने अपनी फ्लीट में नई गाड़ियों को शामिल करने के लिए महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक Mahindra Scorpio Classic को आदेश दिया है। भारतीय सेना ने महिंद्रा को 1850 यूनिट्स का ऑर्डर दिया है। महिंद्रा स्कॉर्पियो Mahindra Scorpio ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस ऑर्डर की जानकारी साझा की है। महिंद्रा स्कॉर्पियो Mahindra Scorpio ने ट्वीट करके बताया है कि वे इस अतिरिक्त ऑर्डर के लिए तैयार हैं क्योंकि सेना ने स्कॉर्पियो क्लासिकMahindra Scorpio Classic रेंज की 1850 यूनिट्स का आदेश दिया है। कंपनी ने अपने पोस्ट में इस ऑर्डर पर गर्व की भावना व्यक्त की है। यह SUV देश की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण और विश्वासयोग्य साबित होगी।

भारतीय सेना की फ्लीट में पहले से ही टाटा सफारी, टाटा ज़ेनन, फ़ोर्स गुरखा और मारुति सुजुकी जिप्सी जैसी SUVs शामिल हैं। अब स्कॉर्पियो क्लासिक की शामिली से भारतीय सेना को बड़ा समर्थन मिलेगा।


इस कार में 2.2 लीटर का डीजल इंजन है, जो 130 हॉर्सपावर और 300 nM का टॉर्क प्रदान करता है। यह एक 7 सीटर कार है और इसमें केवल मैनुअल ट्रांसमिशन ही उपलब्ध है। कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं है। की-फ़ीचर्स की बात करें तो इसमें LED टेललैम्प्स, दूसरी पंक्ति में एसी वेंट, बोनट स्कूप, डुअल एयरबैग, माइक्रो हाइब्रिड टेक जैसे कई फ़ीचर्स दिए गए हैं। इस कार में पावर सिर्फ़ रियर व्हील्स को ही दिया जाता है।

हाल ही में कंपनी ने घोषणा की थी कि स्कॉर्पियो क्लासिक के 9 लाख यूनिट्स का उत्पादन पूरा हो गया है। कीमत की बात करें तो कंपनी के पोर्टफोलियो में 2 स्कॉर्पियो क्लासिक कारें हैं और इसकी शुरुआती कीमत 12.99 लाख रुपए है। यह कार की शीर्ष-संस्करण की कीमत 16.81 लाख रुपए तक है।

Tags:
Next Story
Share it