नान-खटाई वाले ने पांच साल में खरीदी फॉर्च्यूनर कार! हर महीने कमाता है इतने रुपए, देखे वीडियो

नान-खटाई वाले ने पांच साल में खरीदी फॉर्च्यूनर कार! हर महीने कमाता है इतने रुपए, देखे वीडियो
X

आमतौर पर यह कहा जाता है कि किसी काम का कोई भी महत्वपूर्णी नहीं होता और इंसान की सोच इसमें होती है, छोटी या बड़ी। कहा जाता है कि जब तक आप किसी काम को गर्व से नहीं करते, तब तक वह काम छोटा लगता है। आजकल के दौर में लोग अपनी सोच में कई परिवर्तन कर चुके हैं। ठेले वाले भी अब कमाई के मामले में किसी कॉरपोरेट कर्मचारी से कम नहीं हैं। हाल ही में, एक ऐसे ठेले वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्होंने नान खटाई बेचकर 50 लाख फॉर्च्यूनर खरीद ली।

कई सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जहां सड़क किनारे मेहनत करने वाले ये मजदूर अपनी कमाई का खुलासा करते हैं, जिससे देखने वालों को चौंका जाता है। ये लोग पढ़े-लिखे व्यक्तियों से भी ज्यादा कमाई करते हैं। हाल ही में, पंजाब के एक व्यक्ति ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें उसने बताया कि अमृतसर की सड़कों पर नानखटाई बेचकर वह पचास लाख की फॉर्च्यूनर खरीदता है।

यहां देखिए वीडियो


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति सड़क किनारे नानखटाई बेच रहा है, और सीधे पीछे एक फॉर्च्यूनर खड़ी है। एक ग्राहक जब उसके पास आता है और पूछता है कि क्या यह गाड़ी उसकी है, तो उसने बताया कि वह इसका मालिक है। जब शख्स ने इसे मानने से इंकार किया, तो ठेले वाले ने उसे गाड़ी की चाभी भी दिखाई। इसके अलावा, उसने बताया कि वह पिछले पांच सालों से नानखटाई बेच रहा है और मूल्य 200 रुपए प्रति किलो है।

वीडियो को इंस्टा पर officialsahihai नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जहां कैप्शन में इस बात की जानकारी दी गई है कि ये वीडियो पूरी तरीके से फेक है, लोग काम के महत्व को समझे इसलिए इसे शूट किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Tags:
Next Story
Share it