Ram Mandir Pran Pratishtha: मोबाइल पर देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण! जानिए कैसे?

Ram Mandir Pran Pratishtha: मोबाइल पर देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण! जानिए कैसे?
X

नई दिल्ली: Ram Lalla Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा सोमवार, 22 जनवरी को होगी। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सभी लोग शामिल नहीं हो सकेंगे। आप इस कार्यक्रम को लाइव (राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लाइव स्ट्रीम) अपने टीवी, मोबाइल, लैपटॉप पर देख सकते हैं। केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर पूरे देश में केंद्रीय कर्मचारियों और स्कूलों में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है।

अयोध्या में होने वाले समारोह को लेकर अलग-अलग राज्यों ने भी स्कूलों की छुट्टी का ऐलान किया है.

अयोध्या के आयोजन में सिर्फ आमंत्रित लोग ही शामिल होंगे

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए चुनिंदा व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है। फिलहाल, आम लोगों को अयोध्या पहुंचने की अनुमति नहीं है, और उनसे कहा गया है कि 22 जनवरी के बाद किसी भी समय आएँ। जो लोग अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखना चाहते हैं, वे इसे टीवी पर सीधे देख सकते हैं और मोबाइल पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं।

कब, कहां कैसे देखें प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूदर्शन के सभी चैनलों पर किया जाएगा. साथ ही नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल से भी स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र भी सोशल मीडिया सहित विभिन्न आधिकारिक माध्यमों से लाइव स्ट्रीमिंग करेगा.

Tags:
Next Story
Share it