Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर की हत्या!

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर की हत्या!
X

जयपुर, राजस्थान की राजधानी, में चुनावों के बाद ही एक दिलचस्प घटना हुई है। राजपूत समाज के प्रमुख नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को दिनदहाड़े गोलियों से हत्या कर दी गई। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या श्याम नगर में की गई।

एक स्कूटी से आए चार अपराधी ने एक घर में घुसकर उन पर गोली चलाई और फिर फरार हो गए। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयपुर के सिविल लाइंस से विधायक गोपाल शर्मा मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने की फायरिंग

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं। फिर भाग निकले। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम आ रहा है। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी है। गोगामेडी का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है।

लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी

बताया जा रहा है कि घर में कूदकर अज्ञात चारों बदमाशों ने फायरिंग की है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को मारी गोली गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली। श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर सीसीटीवी पड़ताल में जुटी। श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की घटना बताई जा रही है। बता दें लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी। मामले को लेकर जयपुर पुलिस ज्ञापन भी दिया था। पुलिस एक्शन के मोड पर आ गई है। पूरे् ममले की जांच कर रही है।

Tags:
Next Story
Share it