शादी के मंडप में दुल्हन ने कर दिया हैरान कर देने वाला काम! देखकर मेहमानों के उड़े होश

शादी के मंडप में दुल्हन ने कर दिया हैरान कर देने वाला काम! देखकर मेहमानों के उड़े होश
X

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और विचार करते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो मानव जिज्ञासा को बढ़ा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन ने कुछ अनोखा किया और लोगों की ध्यान से बचकर नहीं गया। वीडियो की प्रसारण में लोग खूब दिलचस्पी ले रहे हैं और इसे बहुत तेजी से साझा कर रहे हैं।

शादी के मंडप में क्या कर बैठती है दुल्हन?

वीडियो में, देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन हवन के पास बैठे हैं और शादी की रस्में सम्पन्न की जा रही हैं। उन्होंने एक-दूसरे के परिधानों से मिलकर साझा किया है और वे बहुत प्यारे लग रहे हैं। वीडियो में दूल्हा सीधा बैठा है, ध्यान से पुजारी को देख रहा है, जबकि दुल्हन शांति से हाथ पर सिर रखकर झपकी ले रही है। कुछ ही समय बाद, दूल्हा मुस्कुराते हुए अपनी आगामी पत्नी को देखकर प्रसन्न होते हुए उसके पास सो जाता है। यह वीडियो वाकई में दिल को छू लेने वाला है।


वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है और इस पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की है कि यह तो समझने वाली बात है, शादी के दिन लोग थक जाते हैं और सो जाते हैं, इसमें कोई वायरल होने वाली बात नहीं है। एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की है, "मेरा क्या होगा, मैं बहुत सोता हूं।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि वे भी अपनी शादी के दिन ऐसा ही करेंगे और उन्हें अपने पति को सोते हुए परेशान नहीं करेंगे। एक और यूजर ने लिखा है, "वाह, इस वीडियो ने हमारे पुराने दिनों की यादें ताजा कर दी हैं।" इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Tags:
Next Story
Share it