बत्तख ने पानी में बाघ को किया गुमराह, वीडियो देखें और हंसें - 'उल्लू बनाया बड़ा मजा आया

बत्तख ने पानी में बाघ को किया गुमराह, वीडियो देखें और हंसें - उल्लू बनाया बड़ा मजा आया
X

बत्तख ने पानी में बाघ को किया गुमराह, वीडियो देखें और हंसें - 'उल्लू बनाया बड़ा मजा आया

खेत खजाना: सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में एक बत्तख और एक बाघ के बीच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दरअसल, तालाब में तैरती हुई बत्तख बाघ को बड़ी आसानी से गुमराह करती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच धमाल मचा रहा है और इसे लाखों लोगों ने देखा है।

वीडियो का आरंभ होता है, जहां एक पानी में तैर रही बत्तख दिखाई देती है। इसके साथ ही, दूर से एक बाघ पानी के किनारे पर होता है, और वह पानी के अंदर आने की कोशिश कर रहा है। बाघ जब पानी के अंदर आता है, तो बत्तख अचानक से गुमराह हो जाती है और पानी के अंदर गायब हो जाती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर 'बुटेनगीबिडेन' हैंडल से शेयर किया गया है, और इसके बाद से यह तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो पर अबतक 10.2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, और इसे 125 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही, 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच में चर्चा का विषय बन गया है, और लोगों के कमेंट्स भी इस पर बहुत अधिक हो रहे हैं।

वीडियो को देखकर लोग हंसी और हैरानी में लिपटे रह गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'वाह, क्या शानदार तरीका है!' और दूसरे ने लिखा, 'मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही।'

इस रूप में, यह वीडियो लोगों के बीच में एक मनोरंजनीय और वायरल मोमेंट के रूप में प्रसिद्ध हो रहा है और उन्हें हंसी और मनोरंजन का अद्वितीय अनुभव प्रदान कर रहा है। यह वीडियो वायरल होने का श्रेय इसके मजेदार और अद्वितीय सीन को जाता है, जिसमें एक बत्तख ने बाघ को गुमराह किया है।


इस तरह के मनोरंजनीय वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनके दोस्तों और फैमिली के साथ साझा करते हैं, जिससे वे अपने दोस्तों के साथ भी हंसी का अनुभव कर सकते हैं।

Tags:
Next Story
Share it