राम की भक्ति में यात्री हुए लीन! वीडियो को देख लोगों ने कही ये बात...

राम की भक्ति में यात्री हुए लीन! वीडियो को देख लोगों ने कही ये बात...
X

आज पूरे भारत में राम की भक्ति में लीन है। देश के विभिन्न हिस्सों से अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो आपको भावनात्मक कर देंगी। ये सभी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो भी है जिसे देखने के बाद आप राम की भक्ति में नृत्य करने का मन करेंगे।

यदि हम आपको कहें कि एक चलती ट्रेन में सभी यात्री भगवान राम के भजनों पर नृत्य करने लगे, तो क्या आप इस पर विश्वास करेंगे? यह एक पल के लिए भी मुमकिन नहीं लगता, क्योंकि ट्रेन में ऐसा अक्सर नहीं देखा जाता है। लेकिन यह वीडियो ने लोगों को सोचने पर आमंत्रित किया है, क्योंकि इसमें ऐसा दृश्य दिखाया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है।

राम भक्ति में डूबा पूरा देश

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के अंदर कई यात्री दिखाई दे रहे हैं. यात्रियों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग भक्ति में डूबे हुए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग भगवान राम की भक्ति में शराबोर हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि भगवान राम का भजन बज रहा है, जिस पर ट्रेन में सफर कर रहे यात्री डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी के चेहरे पर एक अलग ही चमक है, जिसे बयां भी नहीं किया जा सकता.


वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी देखने को मिल रहे हैं. एक युवक ने लिखा कि पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि पूरा देश एक साथ नाच रहा है. देश में राम भक्ति की लहर देखने को मिल रही है.

एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल छू लेने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ये भक्तिमय माहौल ऐसे ही बना रहना चाहिए और अब साफ फर्क नजर आ रहा है. कई यूजर्स ने भगवान की भक्ति में वीडियो पर कई दिल छू लेने वाले जवाब भी दिए हैं.

Tags:
Next Story
Share it