योगी Yogi का गहलोत पर हमला, बोले- राजस्थान सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के सामने टेक दिए घुटने

राजस्थान में बढ़ते अपराध अवैध खनन, पेपर लीक और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के नेता भ्रष्टाचार में शामिल हैं. इसकी वजह से जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है.

योगी Yogi  का गहलोत पर हमला, बोले- राजस्थान सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के सामने टेक दिए घुटने
X

अलवर के बड़ौदा मेव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा के दौरान आरोप लगाया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने खनन माफिया, जमीन व गो माफियाओं और अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए. कांग्रेस ने आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगावबाद, भ्रष्टाचार दिया. भर्तृहरि की धरा को नमन करते हुए कहा कि राजस्थान के शौर्य और पराक्रम का दुनिया में डंका बजता है. यहां राजा-महाराजा और महान संतों ने भारत का गौरव बढ़ाया है, लेकिन बीते 5 वर्ष में कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार में राजस्थान कराह रहा है. शौर्य और पराक्रम का गुण यहां के नौजवानों में हैं.

अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जय आहूजा के समर्थन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा बड़ौदामेव में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में भव्य राम मंदिर में आप सभी का स्वागत है. राम मंदिर का जल्दी उद्घाटन किया जाएगा. उसके बाद लाल रामलीला का दर्शन के लिए आमजन के लिए खोल दिया जाएगा. राजस्थान सहित देशवासियों का रामलला के दर्शन के लिए स्वागत है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद सुरक्षा की गारंटी उनकी ओर से दी जाएगी.

'कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में शामिल'

राजस्थान में बढ़ते अपराध अवैध खनन, पेपर लीक और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के नेता भ्रष्टाचार में शामिल हैं. इसकी वजह से जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की नीति के जरिए एक समाज विशेष के लोगों के हित का काम करती है व तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में कांग्रेस सरकार ही सकती है. जबकि भाजपा सरकार सभी समाजों को साथ में लेकर काम करती है.

'राजस्थान में कई माफिया मौजूद'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान में खनन माफिया और कौन से माफिया भाई, भूमाफिया, पशु माफिया और पेपर लीक माफिया सहित अनेक तरह के माफिया मौजूद है. भाजपा सरकार सत्ता में आएगी तो इन सभी माफिया को उखाड़ फेंकेगी और महिला सुरक्षा को प्रमुखता से उठाया जाएगा. सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह नया भारत है, वो आगे से किसी को छेड़ता नहीं है, अगर कोई इसे छेड़ता है तो वो उसे छोड़ता नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 सहित सभी समस्याओं का समाधान कर दिया. जबकि राजस्थान में कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, साइबर क्राइम, बिजली की दरों में टैक्स वसूली, डीजल- पेट्रोल पर ज्यादा वैट, महंगाई, युवाओं की भविष्य से खिलवाड़, मंडी में किसानों की फसल पर टैक्स लेने, बेरोजगारों के आत्महत्या के मामले में पिछले 5 साल में नंबर एक पर रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भव्य राम मंदिर का जिक्र करते हुए पूछा कि कौन-कौन 2024 में भव्य राम मंदिर के दर्शन करने आ रहे हैं. इस बड़ी संख्या में भीड़ ने अपने दोनों हाथों को उठाते हुए राम मंदिर का दर्शन करने की इच्छा जताई. तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी लोगों को राम मंदिर में आने का न्यौता दिया

Tags:
Next Story
Share it