Alert: 48 घंटे का नया अपडेट , छह दिन तक होगी फर्राटेदार बारिश....

भारतीय मौसम विभाग ने राजस्थान को लेकर नया अलर्ट जारी किया है।

Alert:  48 घंटे का नया अपडेट , छह दिन तक होगी फर्राटेदार बारिश....
X

28 जिलों में होगी हल्की बारिश

इसके अलावा बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, उदयपुर, सिरोही, जालोर, राजसमंद, भीलवाड़ा, पाली, झालावाड़, चित्तौड़गढ़, बारां, कोटा, बूंदी, टोंक, सवाई माधोपुर, दौसा, जयपुर, सीकर, चूरू, अजमेर, जोधपुर, जैसलमेर, नागौर, बीकानेर, श्रीगंगानगर में हल्की वर्षा की संभावना है।

19 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर, भरतपुर के अनेक स्थानों और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।20 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

21 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

22 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

23 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर,अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर के अधिकांश और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होगी।

24 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर के अधिकांश और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है। : जयपुर मौसम केंद्र ने राजस्थान को नया मौसम अपडेट जारी किया है। इस समय उत्तर-पश्चिमी बंगाल की खाड़ी और उड़ीसा तट पर एक परिसंचरण तंत्र बना हुआ है।

इसके कारण प्रदेश में अगले 48 घंटों में एक कम दबाव का क्षेत्र बनने की पृष्टिभूमि बन रही है। इसके असर से राज्य में आगामी एक सप्ताह तक मानसून के सक्रिय रहने की प्रबल संभावना है।

इसके कारण राजस्थान के अधिकांश भागों में हल्की से मध्यम बारिश और कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है।

मेघगर्जन के साथ गिरेगी बिजली

भारतीय मौसम विभाग ने राजस्थान को लेकर नया अलर्ट जारी किया है। जयपुर मौसम केंद्र ने बताया है कि तीन घंटे में पाली, सीकर, चूरू, अजमेर, जोधपुर, नागौर, बीकानेर में बारिश होगी और मेघगर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरेगी। इसके अलावा 30 से 40 किलामीटर प्रतिघंटा की गति से अचानक तेज हवाएं चल सकती हैं।

Tags:
Next Story
Share it