ब्रेकिंग न्यूज़

Mahindra Thar 5-डोर Roxx मॉडल जल्द होने वाला है लॉन्च, जानिए क्या हैं खासियतें और नए फीचर्स

Mahindra Thar 5-डोर Roxx मॉडल जल्द होने वाला है लॉन्च, जानिए क्या हैं खासियतें और नए फीचर्स

Mahindra Thar 5-डोर Roxx : खेत खजाना, नई दिल्ली, पिछले दो महीने से Mahindra Thar की ओपेन बुकिंग में 29 फीसद की कमी आई है, जिससे इसका वेटिंग पीरियड काफी कम हो गया है। इस कमी का सबसे बड़ा कारण है कि 10 दिन बाद इसका 5-डोर मॉडल, Mahindra Thar Roxx, लॉन्च होने वाला है।

Mahindra Thar की मौजूदा स्थिति
महिंद्रा की लोकप्रिय लाइफस्टाइल SUV थार की डिमांड में थोड़ी गिरावट आई है। जुलाई 2024 तक महिंद्रा के पास थार के करीब 42,000 पेंडिंग ऑर्डर हैं, जो मई 2024 के 59,000 यूनिट्स के मुकाबले काफी कम है। यानी पिछले दो महीनों में थार की वेटिंग लिस्ट में करीब 29 प्रतिशत की कमी आई है।

महीना पेंडिंग ऑर्डर
मई 2024 59,000
जुलाई 2024 42,000
15 अगस्त को लॉन्च होगी Thar Roxx

हालांकि, Mahindra Thar के 3-डोर मॉडल की डिमांड अभी भी बनी हुई है और हर महीने इसके 5,000 नए ऑर्डर मिल रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही लॉन्च होने वाली Thar Roxx यानी Thar 5-डोर के आने से ये आंकड़ा और बढ़ेगा। Mahindra Thar Roxx को कंपनी 15 अगस्त को लॉन्च करेगी।

Mahindra Thar 5-डोर Roxx के फीचर्स
Mahindra Thar Roxx को हाल ही में टीज किया गया है और इसका नाम महिंद्रा थार रॉक्स (Roxx) रखा जाएगा। सोशल मीडिया पर हाल ही में इसके इंटीरियर का एक वीडियो लीक हुआ है। इस ऑफरोड SUV को महिंद्रा ने प्रीमियम और लक्जरी टच दिया है। इसका इंटीरियर काफी स्पेसियस है।

मुख्य फीचर्स:

बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन
बेजल-लेस IRVM
ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
नया स्टीयरिंग व्हील
6 एयरबैग
सिंगल-पैन सनरूफ
एडजस्टेबल हेडरेस्ट
स्प्लिट सेंटर आर्मरेस्ट
रियर आर्मरेस्ट
ऑल पैसेंजर थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट
रूफ-माउंटेड रियर स्पीकर

Mahindra Thar की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, लेकिन वेटिंग पीरियड कम होने से ग्राहकों को अब थोड़ी राहत मिल सकती है। Thar Roxx की वजह से थार थ्री डोर की बिक्री पर असर पड़ सकता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

महिंद्रा थार रॉक्स के लॉन्च के साथ, उम्मीद है कि महिंद्रा अपनी बिक्री में एक नई ऊंचाई पर पहुंच सकेगी और ग्राहकों को नए और उन्नत फीचर्स के साथ एक बेहतरीन SUV का अनुभव मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए महिंद्रा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और नए लॉन्च होने वाले मॉडल्स के बारे में जानें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button