Farmer Protest : धरनारत किसानों के लिए सिरसा से टीम बीकेई ने भेजी दूध की सेवा: लखविंदर सिंह औलख

Subhash Hudda
By Subhash Hudda

Farmer Protest : धरनारत किसानों के लिए सिरसा से टीम बीकेई ने भेजी दूध की सेवा: लखविंदर सिंह औलख

खेत खजाना, सिरसा। भारतीय किसान एकता बीकेई के प्रदेशाध्यक्ष लखविंदर सिंह औलख ने कहा कि किसान अपनी मानी हुई मांगों को लागू करवाने के लिए 13 फरवरी से धरने पर हैं। खनोरी, शंभू, डबवाली, रतनपुर (संगरिया) बॉर्डर चार जगहों पर किसानों का धरना चल रहा है। किसानों के लिए लंगर व दूध की सेवाएं निरंतर चल रही हैं।

इसी कड़ी में हर शनिवार को भारतीय किसान एकता बीकेई द्वारा गांवों के सहयोग सिरसा से दूध की सेवा खनौरी बॉर्डर पर भेजी जाती है। इसी कड़ी में गांव तलवाड़ा थेहड़ (थेहड़ दया सिंह) से प्रधान गोपी गिल ने सरपंच दीपा सिंह, पूर्व सरपंच पिन्दा, अमरजीत, मनजीत, गुरसेवक, रंजीत विर्क, मेंबर पिन्दा सिंह सहित पूरे तलवाड़ा थेहड़ के सहयोग से एक क्विंटल दूध की सेवा, वीरूवाला गुढ़ा से परगट सिंह ने पूरे गांव के सहयोग से एक क्विंटल दूध की सेवा व संदीप सिंह सिद्धू ने अपने साथियों अमनदीप सिंह, नवदीप सिंह, गगन सिंह, बादल सिंह, जगजीत सिंह, सतनाम सिंह सहित गांव झिड़ी के सहयोग से एक क्विंटल दूध की सेवा खनोरी बॉर्डर के लिए भेजी।

WhatsApp Image 2024 06 14 at 12.01.55

पिछले शनिवार किसान नेता प्रकाश ममेरां, अमरीक सिंह व नागेंद्र सिंह ने गांव ममेरां, पोहडक़ां व उमेदपुरा से दूध इक_ा करके भेजा था, जिसमें प्रकाश ममेरां व जगदीश स्वामी की टीम ने 1 क्विंटल, गांव उमेदपुरा से 1 क्विंटल व गांव पोहडक़ा से 1 क्विंटल 20 किलो दूध की सेवा भेजी थी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दूध इक_ा किया जाता है। कोल्ड स्टोर में रखकर शनिवार को सुबह खनौरी बॉर्डर पर ट्रैक्टर-ट्रालियों व तंबूओं में बैठे हर एक किसान तक दूध पहुंचाया जाता है।

Share This Article