हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023: Apply Online Notification, Latest HKRN Jobs Official Website

हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023: Apply Online Notification, Latest HKRN Jobs Official Website
X

हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023: Apply Online Notification, Latest HKRN Jobs Official Website

खेत खजाना: हरियाणा सरकार ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम (एचकेआरएन) रिक्ति 2023 को हरियाणा कौशल रोजगार निगम 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करते हुए लॉन्च किया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023 का निर्माण किया।

यह भर्ती प्रक्रिया हरियाणा कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण द्वारा ली जाती है। हरियाणा कौशल रोजगार निगम रिक्ति 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 दिसंबर 2023 तक बढ़ा दी गई है।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023 प्रक्रिया का प्रबंधन हरियाणा सरकार द्वारा किया जाता है। आउटसोर्सिंग नीतियों के विरोध में सरकार इस योजना के तहत सभी भर्तियां ऑनलाइन आयोजित करेगी। हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती 2023 उन आवेदकों के लिए खुला है जो 18 दिसंबर, 2023 तक आवश्यक शैक्षिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। हमने इस लेख में हरियाणा कौशल रोजगार निगम पंजीकरण 2023 के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान की है।

हरियाणा कौशल रोज़गार निगम भर्ती 2023 के लिए पात्रता आवश्यकताओं की इच्छुक उम्मीदवारों द्वारा समीक्षा की जानी चाहिए। एक उम्मीदवार स्थिति के लिए आवेदन नहीं कर सकता है यदि वे घोषणा में बताए गए पात्र नहीं हैं। आयु सीमा और शैक्षिक आवश्यकताओं, अन्य बातों के अलावा, नीचे उल्लिखित हैं।

DAP खाद की कीमतों में भारी गिरावट, अब किसानों को सिर्फ इतने में मिलेगा DAP, किसान समय से पहले कार लें प्रबंध

हरियाणा कौशल रोजगार निगम की अंतिम तिथि 18 दिसंबर 2023 तक बढ़ा दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार ऊपर दिए गए हरियाणा कौशल रोजगार निगम ऑनलाइन पंजीकरण लिंक पर क्लिक करके अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

The Haryana Kaushal Rojgar Nigam Salary is provided below:

हरियाणा की इस मण्डी में सरकारी खरीद शुरू, किसानों को 12 बजे तक नहीं मिला कोई अधिकारी

https://khetkhajana.com/agriculture-news/2501.html

  • हरियाणा कौशल रोजगार निगम के लाभ

    हरियाणा कौशल रोजगार निगम हरियाणा में अब डीसी रेट पर संविदा कर्मियों की भर्ती करेगा। निगम अब इस भर्ती का प्रभारी होगा, जिसे पहले ठेकेदार संभालता था।

    सरकार यह कार्रवाई कर ठेकेदारों के माध्यम से लोगों को काम पर रखने की प्रथा को समाप्त करेगी, जिससे भ्रष्टाचार में भी कमी आएगी। हरियाणा में सभी उपलब्ध डीसी दर और संविदा कर्मचारी पदों की जांच करें और जानकारी एकत्र करें। संविदात्मक आवश्यकता को पूरा करने के लिए विभिन्न विभागों, बोर्डों, संगठनों और अन्य संस्थानों से आवश्यक स्टाफ सदस्यों को इकट्ठा करें। संविदा कर्मचारियों की भर्ती हेतु विज्ञापन प्रकाशित करना। भर्ती प्रक्रिया का संचालन करना, जिसमें अन्य बातों के अलावा, लिखित परीक्षा, साक्षात्कार और कौशल परीक्षण शामिल हो सकते हैं। रिक्त संविदा स्टाफ टीमों पर रिक्त पदों को लेने के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों की सिफारिश करना।

HKRN: हरियाणा में कौशल रोजगार निगम के तहत निकली रोडवेज में ड्राइवर व कंडक्टर की भर्तियां, आवेदन करें युवा

https://khetkhajana.com/viral/2516.html

Tags:
Next Story
Share it