गर्ग मोटर्स के संचालक पर गाड़ी बुक करवाने के डेढ़ साल बाद भी गाड़ी नहीं देने के आरोप, शोरूम पर बुलाकर किया दुव्र्यवहार, फोन पर दे रहे धमकियां

Subhash Hudda
By Subhash Hudda

गर्ग मोटर्स के संचालक पर गाड़ी बुक करवाने के डेढ़ साल बाद भी गाड़ी नहीं देने के आरोप, शोरूम पर बुलाकर किया दुव्र्यवहार, फोन पर दे रहे धमकियां
खेत खजाना : सिरसा। गांव लुदेसर निवासी अनिल कुमार गाट ने शुक्रवार को मीडिया के समक्ष रू-ब-रू होते हुए हिसार रोड स्थित गर्ग मोटर्स के संचालक पर करीब डेढ़ साल से गाड़ी बुक करवाने के बाद भी गाड़ी नहीं देने के आरोप लगाए हंै। यही नहीं गाड़ी की मांग करने पर उसे बार-बार फोन पर धमकियां भी दी जा रही है। अनिल कुमार गाट ने बताया कि जनवरी 2023 में उसने गर्ग मोटर्स पर थार गाड़ी की बुकिंग करवाई थी। जिसकी बकायदा उसने एडवांस बुकिंग के तौर पर 21 हजार रुपए की रशीद भी कंपनी से कटवाई थी।

कंपनी के मालिक बसंत ने उन्हें तीन माह का समय दिया। तीन माह बाद जब वह गाड़ी लेने के लिए गया तो उसे फिर से तीन महीने बाद गाड़ी देने की बात कही गई। इस दौरान उसका मूड थार खरीदने से बदल गया और उसने कंपनी में ही स्कोर्पियो एन गाड़ी की बुकिंग करवाई। इसके लिए भी कंपनी के मैनेजर ने उन्हें दो माह का समय दिया। दो माह बाद वह गाड़ी लेने के लिए गया तो उसे फिर से वही रटा रटाया जवाब दिया गया कि दो माह और लगेंगे। जब उसने कंपनी के मालिक बसंत से बात की तो बसंत ने न केवल उसके साथ दुव्र्यवहार किया, बल्कि उसे देख लेने की धमकी दी और कंपनी कार्यालय से बाहर निकाल दिया।

Property Purchase 87

अनिल गाट ने बताया कि कंपनी के संचालक सालाना हजारों गाडिय़ां बेचते हंै, जिनमें से अधिकतर दो नंबर में पीछे के रास्ते से बेचते हंै। कंपनी में गाडिय़ां होने के बावजूद जिलावासियों को गाडिय़ां न देकर गुजरात, राजस्थान व पंजाब में गाडिय़ां बेची जाती है, जोकि जिले के लोगों के साथ सरासर धोखा है। उन्होंने कहा कि गाडिय़ां देने की एवज में एक लाख रुपए की मांग की जाती है, बिना पैसे के गाड़ी नहीं देते। अनिल गाट ने कहा कि गर्ग मोटर्स के संचालक लोगों का मानसिक तौर पर शोषण कर रहे हंै। उन्होंने जिलावासियों से आह्वान किया कि वे गर्ग मोटर्स पर गाड़ी बुकिंग करते वक्त अपने विवेक से काम लें। वहीं उन्होंने अपने साथ हुए दुव्र्यवहार व धमकी को लेकर पुलिस में भी शिकायत देने की बात कही।
कोट्स:
-अनिल कुमार ने 2023 में थार गाड़ी बुकिंग करवाई थी, किसी कारणवश गाड़ी समय पर नहीं मिल पाई। बीच में कई बार गाड़ी के लिए अनिल कुमार को फोन किया गया, लेकिन ये एजेंसी पर नहीं आए। आरोप निराधार हंै।
-गुलशन मेहता, जीएम गर्ग मोटर्स सिरसा।

Share This Article